दिल्ली मेट्रो का ये Video देख कर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे

0
3214

कहते है घटना का कोई समय नहीं होता ये कही भी और कभी भी हो सकती है . घर में या कही बाहर और यदि आप सफर कर रहे हो तो वहां भी घटना हो सकती है . ऐसी ही एक घटना दिल्ली मेट्रो में भी हुई है जहाँ कई यात्री सफर कर रहे थे . पर यहाँ भी अपराध करने वाले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते . अब आप खुद देखिये कैसे इतने लोगों के होने के बावजूद भी एक युवक यात्री कैसे युवती लड़कियों का एमएमएस बना रहा है .

गौरतलब है कि ये घटिया काम करते हुए उसे एक युवती यात्री ने देख लिया और उसे बुरा भला कहने लगी . उस युवती यात्री की प्रतिक्रिया से बाकी यात्री भी उस युवक पर झपट पड़े और उसे डांट कर एमएमएस डिलीट करने को कहा पर उस युवक की बेशर्मी तो देखिये इतना होने पर भी वो एमएमएस डिलीट नहीं कर रहा था पर जब लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया तब उसे एमएमएस डिलीट करना ही पड़ा .

क्या समय आ गया है अब तो खुले आम ही एमएमएस जैसा घटिया काम शुरू हो गया . तो इसका मतलब तो ये हुआ कि लड़कियां अब मेट्रो और बसों में भी सुरक्षित नहीं है . आप भी देखिये ये विडियो और सोचिये कि आखिर ऐसे लोगों के साथ कैसा सलूक होना चाहिए . साथ ही हमेशा ध्यान रखे कि कही भी यात्रा करते समय भी ऐसी घटना को नज़रअंदाज़ न करे क्योंकि अगर आपने आज इसके विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लिया तो कल आपको ही पछतावा होगा .

 

NO COMMENTS