फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में रहने गयी थी श्रद्धा कपूर, नाराज़ शक्ति कपूर घसीटते हुए वापस लाये घर

0
4488

फरहान अखतर और श्रद्धा कपूर एक दुसरे को डेट कर रहे है ये खबरें लंबे समय से आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ‘रॉक ऑन-2’ की शूटिंग के दौरान से एक दुसरे को डेट कर रहें हैं। फरहान अख्तर पहले से शादी शुदा हैं और दो बच्चे के पिता भी हैं लेकिन श्रद्धा कपूर से नजदीकियां बढ़ने के बाद से उनके और उनकी पत्नी के बीच दूरियों की खबरें आने लगी और जल्द ही दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आ गयी। बीच में फरहान और श्रद्धा के अफेयर की खबरें शांत हो गयी थी लेकिन अब जो सुनने में आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे।

Spotboye.com की ख़बर की मुताबिक फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर ने हाल ही में लिव-इन में रहने की सोची। श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर के जुहू वाले घर से अपना बोरिया बिस्तरा उठाया और चली गयी फरहान के साथ रहने। फरहान के पड़ोसियों ने जब ये देखा तो कानाफूसी करनी शुरू कर दी। वो लोग भी समझ गए थे की अब फरहान और श्रद्धा अपनी रिलेशनशिप को ऑफिसियल करना चाहते हैं लेकिन आगे जो होने वाला था उसका बिलकुल भी अंदाज़ा उन लोगों को नहीं था।

sharddha-kapoor-sakti-kapoor

सन्डे के दिन वो हुआ जो श्रद्धा कपूर और फ़रहान अख्तर ने कभी सोचा भी नहीं था। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर जो फिल्मों में अक्सर विलन की भूमिका निभाते थे वो अपनी बेटी की रियल लव लाइफ में भी विलन बन गए। सन्डे को शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे (शरद्ध कपूर की मौसी) सीधे फरहान अखतर के घर पहुँच गए। श्रद्धा कपूर ने जब दरवाज़ा खोला तो अपने पिता को गुस्से में सामने खड़ा देख वो हैरान रह गयी। शक्ति कपूर चाहते थे की वो फरहान के साथ लिव इन में ना रहें और सीधे अपने घर चलें। श्रद्धा को वापस घर लेजाना शक्ति कपूर के लिए आसन नहीं था। दोनों के बीच झगडे हुए या नहीं ये बात साफ़ नहीं है लेकिन शक्ति ज़बरदस्ती श्रद्धा को वापस अपने घर लेकर आ गए।

आपको बतादें फ़रहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना अभी तक क़ानूनी तौर पर अलग नहीं हुए हैं और श्रद्धा कपूर के परिवार वाले उनके और फरहान के रिश्ते से खुश नहीं हैं। फरहान उम्र में भी श्रद्धा से काफी बड़े हैं।

SHARE
Previous articlePictures: The Girl Who Played The Younger Geeta Poghat In ‘Dangal’ Will Leave You Mesmerized
Next articleShocking! Malaika Arora Khan demands allimony of minimum Rs. 10-15 crore from Arbaaz Khan

NO COMMENTS